French Open 2021 : अनुभव पर भारी पड़ा उम्र का तकाजा..! 39 साल की सेरेना को 21 साल की इलेना ने हराकर फ्रेंच ओपन से बाहर किया, जब सेरेना ने डेब्यू मैच खेला तब पैदा भी नहीं हुई थी रीबाकिना

Samachar Jagat | Monday, 07 Jun 2021 02:15:42 PM
French Open 2021: Experience weighed heavily on age... 39-year-old Serena was defeated by 21-year-old Elena Rybakina, out of the French Open, when Serena played her debut match, Rybakina was not even born

स्पोर्ट्स डेस्क। फ्रेंच ओपन ग्रैंडस्लेम में कल रविवार को एक बड़ा उलटफेर सामने आया। 39 वर्षीय महिला खिलाड़ी सेरेना विलियम्स फ्रेंच ओपन 2021 के चौथे दौर के मुकाबले में 21 साल की कजाखस्तान की टेनिस खिलाड़ी इलेना रीबाकिना से हारकर बाहर हो गई हैं। अब तक 23 ग्रैंडस्लेम टूर्नामेंट जीत चुकीं अमरीका की सेरेना विलियम्स सितंबर में 40 वर्ष की हो जाएंगे। 

 

French Open: 21-year-old Rybakina stuns Serena Williams to progress to quarterfinals

Read @ANI Story | https://t.co/n9wIMwlcig pic.twitter.com/hjs7vdGHDp

— ANI Digital (@ani_digital) June 6, 2021

फ्रेंच ओपन की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, रविवार को खेले गए मैच में कजाखस्तान की इलेना रीबाकिना ने सेरेना को 6-3, 7-5 से हराया। इस मैच में सेरेना के अनुभव पर इलेना की उम्र हावी हो गयी। बताया जाता है कि जब सेरेना ने 1998 में फ्रेंच ओपन में डेब्यू किया था तब रीबाकिना का जन्म भी नहीं हुआ था। 

हार के बाद सेरेना ने कहा कि उन्हें रोलां गेरोस की जगह घास वाले मैदान पर ज्यादा अच्छा फील होता है। फ्रेंच ओपन उनका कभी पसंदीदा भी नहीं रहा। उन्हें अब विंबलडन का इंतजार है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.