French Open: हालेप और ज्वेरेव तीसरे दौर में, गॉफ बाहर

Samachar Jagat | Thursday, 01 Oct 2020 08:46:03 PM
French Open: Halep and Zverev in third round

पेरिस। महिलाओं में शीर्ष वरीयता प्राप्त रोमानिया की सिमोना हालेप और यूएस ओपन के उपविजेता जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने बुधवार को अपने-अपने मुकाबले जीत फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में जगह बना ली जबकि अमेरिका की कोको गॉफ अपना मुकाबला हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गयीं।

विश्व की दूसरे नंबर की खिलाड़ी और 2०18 में चैंपियन रही हालेप ने हमवतन इरिना कामेलिया बेगू को 6-3, 6-4 से हराकर तीसरे दौर में जगह बनायी। हालेप का तीसरे दौर में अमेरिका की अमांडा एनिसिमोवा से मुकाबला होगा जिन्होंने एक अन्य मुकाबले में हमवतन बरनार्डा पेरा को 6-2, 6-० से हराया।

पुरुष वर्ग में छठी सीड ज्वेरेव ने फ्रांस के पियरे-ह्यूज हरबर्ट को पांच सेटों के संघर्षपूणã मुकाबले में 2-6 6-4 7-6(5) 4-6 6-4 से हराकर तीसरे दौर में जगह बनायी। ज्वेरेव का तीसरे दौर में इटली के मार्को चिचिनाटो से मुकाबला होगा। एक अन्य मुकाबले में फ्रांस के हुगो गास्टन ने जापान के योशिहितो निशिओका को 6-4, 7-6, 3-6, 6-2 से हराया।

गास्टन का तीसरे दौर में सामना स्विटजरलैंड के स्टेनिस्लास वावरिका से होगा। महिला वर्ग में अमेरिका की युवा खिलाड़ी गॉफ को इटली की मार्टिना ट्रेविसान के हाथों 4-6 6-2 7-5 से हार का सामना करना पड़ा। एक अन्य मुकाबले में तीसरी सीड यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना ने मेक्सिको की रेनाता ट्रेविसान को 6-3, ०-6, 6-2 को हराया। तीसरे दौर में स्वितोलिना का मुकाबला रुस की एकाटेरिना एलेक्जांड्रोवा से होगा।  (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.