Fritz ने एटीपी फाइनल्स में नडाल को हराया

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2022 11:16:34 AM
Fritz beats Nadal in ATP Finals

तूरिन : राफ़ेल नडाल के पहली बार एटीपी फाइनल्स टेनिस टूर्नामेंट जीतने के अभियान की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उन्हें पहले मैच में ही टेलर फ्रिट्ज से सीधे सेटों में हार का सामना करना पड़ा। पहले सेट में करीबी मुकाबला देखने को मिला लेकिन अमेरिका के खिलाड़ी ने दूसरे सेट में दबदबा बना के रखा और रविवार को खेले गए इस मैच में शीर्ष वरीयता प्राप्त नडाल को 7-6 (3), 6-1 से हराया।

नडाल का यूएस ओपन के बाद यह केवल दूसरा एकल मैच था क्योंकि वह चोटों से जूझ रहे थे और इसके अलावा अक्टूबर में वह पिता भी बने थे जिसके कारण वह खेल से बाहर रहे। नडाल ने 10 प्रयासों में कभी एटीपी फाइनल्स का खिताब नहीं जीता। वह 2010 और 2013 में उपविजेता रहे थे। इससे पहले पिछले साल सेमीफाइनल में पहुंचने वाले तीसरी वरीयता प्राप्त कैस्पर रूड ने फ़ेलिक्स ऑगर अलियासिम पर सीधे सेटों में जीत दर्ज की। नार्वे के खिलाड़ी ने कनाडा के पांचवीं वरीयता प्राप्त खिलाड़ी को 7-6 (4), 6-4 से हराया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.