Sports Gossip: यहीं से शुरू हुआ बुमराह का करियर, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jan 2022 02:37:35 PM
From here Bumrah's career started, shared emotional post

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने केपटाउन में सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में छाप छोड़ी। पहली पारी में उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के पांच बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा था. इस मैदान पर बुमराह का प्रदर्शन विशेष रूप से उल्लेखनीय है क्योंकि उन्होंने चार साल पहले यहां टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था। यहीं से बुमराह ने अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी। केप टाउन में, उन्होंने अपना पहला टेस्ट दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला जो 5 जनवरी, 2018 को हुआ था। बुमराह ने अपने पहले टेस्ट में 4 (1 और 3) विकेट लिए।

 

Cape Town, January 2018 - is where it all began for me in Test cricket. Four years on, I’ve grown as a player and a person and to return to this ground brings back special memories. pic.twitter.com/pxRPNnqwBH — Jasprit Bumrah (@Jaspritbumrah93) January 9, 2022


 

चार साल के अंतराल के बाद, बुमराह दूसरे टेस्ट के लिए उसी स्टेडियम में लौटे और एक बड़ी छाप छोड़ी। पहली पारी में उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 42 रन देकर 5 विकेट चटकाए। बुमराह ने अपने करियर में पहली बार किसी टेस्ट मैच की आखिरी दस पारियों में पांच विकेट लिए हैं। उन्होंने इससे पहले 4 अगस्त 2021 से शुरू हुए नॉटिंघम टेस्ट की दूसरी पारी में 5 विकेट लिए थे। बुमराह ने अपने टेस्ट करियर में सातवीं बार एक पारी में पांच विकेट लिए हैं।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन टेस्ट 11 जनवरी से शुरू हो रहा है। मैच के लिए केपटाउन पहुंचने के बाद बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक संदेश भेजा। उन्होंने लिखा- केप टाउन, जनवरी 2018- टेस्ट क्रिकेट में, यहीं से मेरे लिए यह सब शुरू हुआ। मैंने पिछले चार वर्षों में एक खिलाड़ी और एक व्यक्ति के रूप में बहुत कुछ सीखा है। इस जगह पर लौटकर यादों की लहर दौड़ गई।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.