Ganguly ने इन्हें बताया देश के दो सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Nov 2020 04:30:15 PM
Ganguly told him two best wicketkeeper batsmen of the country

खेल डेस्क। पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कई भारतीय विकेटकीपर टीम इंडिया में स्थाई जगह बनाने में लगे हुए हैं। इसमें रिषभ पंत, संजू सैमसन और रिद्धिमान साहा प्रमुख है। ये तीनों ही क्रिकेटर अभी ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल हैं। अब ये तो समय ही बताएगा कि तीनों में से कौन-कौनसे विकेटकीपर टीम इंडिया में अपना स्थान पक्का कर पाते हैं।  

वैसे पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपनी पसंद के दो विकेटकीपरों के नाम बताए हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार से शुरू होने वाली एकदिवसीय सीरीज से पहले गौरव गांगुली ने मौजूदा समय में रिषभ पंत और रिद्धिमान साहा को देश के दो सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज बताया है। 

पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली ने रिषभ पंत का समर्थन करते हुए कहा कि उनके पास जबरदस्त टैलेंट है।  रिद्धिमान साहा और रिषभ पंत 17 दिसंबर से शुरू होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया में शामिल है। अब ये देखने वाली बात होगी कि दोनों में से किस विकेटकीपर को ऑस्ट्रेलिया में खेलने का मौका मिलता है। संजू टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.