अब धोनी के संन्यास को लेकर सौरव गांगुली ने बोल दी ये बड़ी बात, करने वाले है ऐसा

Samachar Jagat | Thursday, 17 Oct 2019 09:45:04 AM
Ganguly will consult selectors on Dhoni's retirement

खेल डेस्क। आईसीसी वनडे विश्व कप समाप्त होने के बाद से ही पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के संन्यास लेने की अटकलें लगना शुरू हो गई थी, लेकिन अभी भी इन अटकलों पर विराम नहीं लगा है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नए अध्यक्ष बनने जा रहे पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने धोनी के संन्यास पर बात की है।  

जन्मदिन विशेष: छोटे कद के इस क्रिकेटर के अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट में हैं 25534 रन, 62 शतक, 577 विकेट और 338 कैच

धोनी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वह राष्ट्रीय चयनकर्ता समिति के सदस्यों से पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य के बारे में उनकी राय जानेंगे और इसके बाद ही इस मुद्दे पर अपनी बात रखेंगे।

इस दौरान पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली ने कहा कि मैं जब 24 अक्टूबर को चयनकर्ताओं से मिलूंगा तो धोनी के भविष्य के बारे में  उनसे उनकी राय पूछूंगा। मैं यह जानने की कोशिश करुंगा कि चयनकर्ता इस बारे में क्या विचार रखते हैं और इसके बाद में अपनी राय रखूंगा।

विजय हजारे ट्रॉफी: 17 साल के इस क्रिकेटर ने दोहरा शतक लगा बना डाले ये दो बड़े रिकॉर्ड, कभी पैसों के लिए बेचे थे गोल गप्पे

गौरतलब है कि पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का बीसीसीआई का नया अध्यक्ष बनना तय है, क्योंकि वह इस पद के लिए एक मात्र प्रत्याशी हैं। अब बस औपचारिक घोषणा होना ही बाकी है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.