गौतम गंभीर ने अपनी टीम में इस स्टार खिलाड़ी को नहीं दी जगह, इन्हें बनाया कप्तान

Samachar Jagat | Monday, 04 May 2020 10:50:30 AM
Gautam Gambhir did not give this star player a place in his team

इंटरनेट डेस्क। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने अब अपनी सर्वकालिक श्रेष्ठ भारतीय टेस्ट इलेवन चुनी है। इस टीम की कप्तानी मात्र 14 टेस्ट मैचों में भारत का नेतृत्व करने वाले महान स्पिन गेंदबाज अनिल कुंबले को सौंपी है। सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि इस टीम में वीवीएस लक्ष्मण जैसे स्टार खिलाड़ी को जगह नहीं मिली है। 

इस टीम में विराट कोहली को नहीं मिली जगह, ये गेंदबाज जगह बनाने में रहा सफल

गंभीर ने सलामी बल्लेबाज के रूप में टेस्ट क्रिकेट में दस रनों की मंजिल सबसे पहले पार करने वाले सुनील गावस्कर के साथ ही दो तिहरे शतक लगा चुके वीरेन्द्र सहवाग को चुना है। जबकि भारतीय दीवार के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ को तीसरे और सचिन तेंडुलकर को चौथे क्रम पर जगह दी है।

लॉकडाउन में छिनी भारतीय टीम से नम्बर वन की बादशाहत

मौजूदा भारतीय कप्तान विराट कोहली को पांचवें क्रम के लिए टीम में शामिल किया गया है। जबकि विकेटकीपर की जिम्मेदारी महेन्द्र सिंह धोनी को दी है। टीम में कपिल देव को ऑलरांडर के रूप में चुना है। 

ऑल टाइम भारतीय टेस्ट इलेवन: सुनील गावस्कर, वीरेंद्र सहवाग, राहुल द्रविड़, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, कपिल देव, एमएस धोनी, हरभजन सिंह, अनिल कुंबले (कप्तान), जहीर खान और जवागल श्रीनाथ।
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.