Gayle vs Chahal : आईपीएल के 26वें मैच के खत्म होते ही मैदान पर गेल और चहल के बीच शुरू हुई बॉडी दिखाओ प्रतियोगिता, गेल पड़े भारी तो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ऐसे बनाया युजवेंद्र का मजाक ?

Samachar Jagat | Saturday, 01 May 2021 05:44:14 PM
Gayle vs Chahal: As soon as the 26th match of IPL is over, the body show competition started between Gayle and Chahal on the field, Gayle was heavy, so on social media, users made fun of Yuzvendra?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के 26वें मुकाबले में क्रिस गेल और युजवेंद्र चहल का बॉडी दिखाने का एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दोनों दरअसल मैच खत्म होने के बाद तुरंत मैदान पर बॉडी बिल्डिंग कॉम्पिटिशन में लग गए जिसके बाद दोनों ने जमकर डोले-शोले दिखाए। एक तरफ जहां गेल भीमकाय बॉडी के मालिक नजर आ रहे थे वहीं चहल सूखे पत्ते की तरह मुरछाए हुए अपनी बॉडी को शो करते नजर आए। 

 

Caption pls pic.twitter.com/0aKc7DQ5vX — बाबू भाई (@pritesh4532) May 1, 2021

ट्विटर पर इस फोटो को एक मराठी यूजर बाबू भाई ने शेयर किया है। इस दौरान इस फोटो को जमकर रिट्वीट किया जा रहा है। वहीं कई लोगों ने इसपर कई तरह के कमेंट किए हैं। ज्यादातर यूजर्स गेल का मजाक बनाते नजर आ रहे हैं।

 

विदर्भ,मराठवाडा vs पश्चिम महाराष्ट्र ???? — Kunal Thakur (@kunalthakur2020) May 1, 2021

एक यूजर ने लिखा कि ..विदर्भ,मराठवाडा vs पश्चिम महाराष्ट्र। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि गेल पहली लाट और दूसरी लाट। इस फोटो में यूजर लगातार चहल को निशाना बना रहे हैँ। 

 

चहल- पहिली लाट
गेल- दुसरी लाट — Indo/इंदु (@IndologyMemes) May 1, 2021

लेकिन एक और जहां गेल अपनी बल्लेबाजी से लोकप्रिय हुए हैं वहीं युजवेंद्र चहल ने अपनी गेंदबाजी ने कई तरह के करिश्मे दिखाए हैं। गेल और चहल जहां पहले एक ही टीम आरसीबी का हिस्सा रहे हैं। वहीं अब गेल पंजाब और चहल आरसीबी का हिस्सा है। 

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.