गोकुलम केरल एएफसी महिला क्लब चैंपियनशिप में दूसरी बार हारे

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 01:00:24 PM
Gokulam Kerala loses for the second time in the AFC Women's Club Championship

जॉर्डन के अकाबा में बुधवार को एएफसी महिला क्लब चैंपियनशिप में ईरान की शहरदारी सिरजन ने गोकुलम केरल एफसी को 1-0 से हराया। 69वें मिनट में शहरदारी सिरजन ने अफसाने चतरनूर की फ्री-किक पर गेम जिताने वाला गोल किया। गोकुलम केरल की गोलकीपर अदिति चौहान को ज़हरा अलीज़ादेह के खिलाफ रैश चैलेंज के लिए भेजे जाने के कुछ ही मिनट बाद यह गोल आया।

शहरदारी सिरजन के अब छह अंक हैं और वह शनिवार को जॉर्डन के अम्मान एससी के खिलाफ अपने अंतिम मैच में जाने के लिए एक आरामदायक स्थिति में है, जबकि गोकुलम केरल उज्बेकिस्तान के एफसी बन्योदकोर के खिलाफ अपने पहले अंक की तलाश में होगा।


 
अदिति चौहान, दलिमा छिब्बर और डांगमेई ग्रेस सभी राष्ट्रीय टीम के सदस्य हैं। टूर्नामेंट के विजेताओं का निर्धारण राउंड-रॉबिन प्रारूप द्वारा किया जाएगा। मालाबारियन टीम, हालांकि, उज्बेकिस्तान के एफसी बन्योदकुर के खिलाफ अपने अंतिम गेम के बाद दो मैचों में शून्य अंक के साथ स्वदेश लौटने की कोशिश कर रही है। इस महीने के अंत में, राष्ट्रीय टीम ब्राजील, चिली और वेनेजुएला के खिलाफ मैचों की तैयारी करेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.