आईपीएल को लेकर आई खुशखबरी, इस महीने में शुरू हो सकता है टूर्नामेंट

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Mar 2020 11:00:55 AM
Good news about IPL, tournament can start in this month

इंटरनेट डेस्क।  कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण आईपीएल के 13वें संस्करण पर अभी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। इस संस्करण को पहले 15 अप्रेल तक के लिए स्थगित किया जा चुका है। 



loading...

अपने क्रिकेटर पति से 16 साल छोटी है यह खूबसूरत हसीना, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

अभी भी यह नहीं कहा जा सकता है कि ये अप्रेल महीने में शुरू हो जाएगा। अभी कोरोना वायरस के कारण देश के कई राज्यों में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। अब क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर बीसीसीआई की ओर से आ रही है।

बीसीसीआई के सूत्रों के सूत्रों की मानें तो अप्रेल माह के आखिर तक कोरोना वायरस की स्थिति नियंत्रण में होती है तो आईपीएल-13 को मई के पहले हफ्ते में शुरू किया जा सकता है। एक बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि हालांकि कोरोना वायरस के कारण अभी तो आईपीएल के बारे में सोचना काफी कठिन है।

पिता बना टीम इंडिया का यह 33 वर्षीय खिलाड़ी, पत्नी ने दिया खूबसूरत से बेटे को जन्म

अगर कोरोना वायरस की स्थिति नियंत्रण में होती एक दिन में दो मैच के पैटर्न के आधार पर इस टूर्नामेंट को कराया जा सकता है। 
बीसीसीआई ने बताया कि कोरोना वायरस के कारण अभी तक पूरे देश में यात्रा नहीं नहीं की जा सकती है, फिर भी अनुमति मिलने पर इस टूर्नामेंट को महाराष्ट्र जैसी जगह पर आयोजित कराना होगा। मुंबई में तीन और पुणे में एक स्टेडियम है। 

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.