Good News: इस साल तक आईपीएल खेलेंगे एमएस धोनी

Samachar Jagat | Friday, 09 Jul 2021 09:43:24 AM
Good News: MS Dhoni to play IPL till this year

भारत के जाने माने खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. चेन्नई सुपर किंग्स ने स्पष्ट किया है कि महेंद्र सिंह धोनी कितने साल आईपीएल खेलेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने एमएस धोनी के क्रिकेट करियर को लेकर बड़ी बात कही है। विश्वनाथन ने कहा कि धोनी अभी भी पूरी तरह से फिट हैं और दो साल और आईपीएल और चेन्नई के लिए खेल सकते हैं।

एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा कि एमएस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक या दो साल और आईपीएल खेल सकते हैं। वह पूरी तरह फिट हैं। सीएसके के सीईओ ने कहा, "मुझे नहीं पता कि धोनी ने खेलना क्यों बंद कर दिया।" जहाँ तक हम सोचते हैं। एमएस धोनी ने सीएसके के लिए जो किया उससे हम बहुत खुश हैं। एक कप्तान के रूप में, वह टीम के साथ बने रहेंगे और हमें लगता है कि वह अभी भी कप्तानी में शानदार हैं और खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं।


वह अभी भी टीम के लिए फिनिशर की भूमिका निभाते हैं। धोनी 40 साल के हो गए हैं और चेन्नई के सीईओ ने कहा कि वह चेन्नई के लिए खेलना जारी रखेंगे। उन्हें आईपीएल 2021 के बाद होने वाली मेगा नीलामी में भी बरकरार रखा जा सकता है। कुछ सालों तक क्रिकेट प्रशंसक आईपीएल में धोनी की भूमिका निभाते नजर आएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.