राष्ट्रीय निशानेबाज कोनिका की संदिग्ध मौत की सरकार उच्च स्तरीय जांच करायेगी : मुख्यमंत्री

Samachar Jagat | Thursday, 23 Dec 2021 10:36:35 AM
Government will conduct a high-level inquiry into the suspicious death of national shooter Konika: Chief Minister

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गृह सचिव एवं पुलिस महानिदेशक को राज्य की राष्ट्रीय निशानेबाज कोनिका लायक की संदिग्ध मौत के मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने के बुधवार को निर्देश दिये।

एक सरकारी विज्ञप्ति में बताया गया कि झारखंड विधानसभा स्थित मुख्यमंत्री कक्ष में सोरेन से राष्ट्रीय निशानेबाज कोनिका लायक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को लेकर आज धनबाद के विधायक राज सिन्हा के साथ लायक के पिता पार्था प्रीतम लायक और माता वीना शर्मा लायक ने मुलाकात की।

उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि बंगाल पुलिस अपनी जांच में उसकी मौत को स्वाभाविक बता रही है जबकि इसके पीछे एक बड़ी साजिश है। उन्होंने मुख्यमंत्री से इस पूरे प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच कराने तथा दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया ।

मुख्यमंत्री ने निशानेबाज के माता-पिता को आश्वासन दिया कि कोनिका की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत मामले की सरकार अपने स्तर पर तहकीकात कराएगी और परिजन को न्याय मिलेगा। जरूरत पड़ने पर बंगाल की सरकार से भी इस मामले में बातचीत करने की बात कही।

सोरेन ने गृह विभाग के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का और पुलिस महानिदेशक नीरज सिन्हा को कोनिका लायक मौत मामले की जांच के संबंध में निर्देश दिए। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.