गुप्तिल, टेलर के अर्धशतक से न्यूजीलैंड के 273

Samachar Jagat | Saturday, 08 Feb 2020 12:57:48 PM
Guptial, Taylor's half-century to New Zealand 273

ऑकलैंड। मार्टिन गुप्तिल (79) और रॉस टेलर (नाबाद 73) के अर्धशतकों से न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ शनिवार को दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में 50 ओवर में आठ विकेट पर 273 रन बना लिए। न्यूजीलैंड की पारी में गुप्तिल ने 79 गेंदों में आठ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 79 और टेलर ने 74 गेंदों में 73 रन में छह चौके और दो छक्के जड़े। इन दोनों बल्लेबाजों की बेहतरीन पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ 273 रन का स्कोर खड़ा किया।

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी कीवी टीम की शुरुआत बेहद शानदार रही और गुप्तिल तथा हेनरी निकोल्स (41) ने टीम को मजबूत शुरुआत दिलायी। दोनों बल्लेबाजों के बीच पहले विकेट के लिए 93 रन की साझेदारी हुई जिसे स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने निकोल्स को पगबाधा आउट कर तोड़ा। निकोल्स ने 59 गेंदों की अपनी पारी में पांच चौके लगाए।

पहला विकेट गिरने के बाद गुप्तिल ने टॉम बल्नदेल के साथ पारी को आगे बढ़ाया। एक समय न्यूजीलैंड का स्कोर 26.3 ओवर में 142 रन था और उसकी स्थिति बेहद मजबूत लग रही थी लेकिन शार्दुल ठाकुर ने बल्नदेल को आउट कर गुप्तिल के साथ उनकी साझेदारी को तोड़ दिया। बल्नदेल ने 25 गेंदों में तीन चौके के सहारे 22 रन बनाए। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.