जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे के लिये हैदर और शफीक को Pakistan टीम में जगह नहीं

Samachar Jagat | Thursday, 29 Oct 2020 06:30:02 PM
Haider and Shafiq not included in Pakistan team for first ODI against Zimbabwe

कराची। पाकिस्तान टीम प्रबंधन ने जिम्बाब्वे के खिलाफ रावलपिडी में होने वाले पहले एक दिवसीय क्रिकेट मैच में हैदर अली और अब्दुल्ला शफीक को 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं दी है । उपकप्तान शादाब खान भी फिटनेस कारणों से टीम से बाहर हैं । सीनियर बल्लेबाज मोहम्मद हफीज और युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन भी टीम में जगह नहीं बना सके हैं ।

बाबर आजम पहली बार वनडे श्रृंखला में टीम की कप्तानी करेंगे । उन्होंने कहा ,'' मैं जीत के साथ इस पारी की शुरूआत करना चाहता हूं ।’’ दोनों टीमों के कोरोना वायरस टेस्ट हो चुके हैं और पृथकवास भी पूरा हो गया है ।दोनों टीमों ने गुरूवार को रावलपिडी स्टेडियम में अभ्यास किया ।
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने लाहौर में 'स्मॉग’ के कारण तीन वनडे और तीन टी2० मैच रावलपिडी में ही कराने का फैसला किया । मैच दर्शकों के बिना खेले जायेंगे ।

पाकिस्तान टीम : बाबर आजम (कप्तान), इमामुल हक, आबिद अली, फखर जमां, हारिस सोहेल, मोहम्मद रिजवान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, फहीम अशरफ, इमाद वसीम, उस्मान कादिर, वहाब रियाज, शाहीन शाह अफरीदी, हैरिस रऊफ, मूसा खान । (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.