हेल्स ने लक्षणों की पुष्टि की, लेकिन अभी टेस्ट नहीं हुआ

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Mar 2020 12:00:56 PM
Hales confirmed symptoms, but not tested yet

लंदन, इंग्लैंड के क्रिकेटर एलेक्स हेल्स ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि कोरोना वायरस के लक्षणों के कारण वह अलग-थलग अपने घर में रह रहे हैं। लेकिन उनका अभी टेस्ट नहीं हुआ है।

हेल्स पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में खेल रहे थे और टूर्नामेंट के प्लेऑफ मुकाबले शुरु होने से पहले वह स्वदेश लौट आए। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पुष्टि की थी कि एक विदेशी खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाया गया है लेकिन वह स्वदेश लौट गया है। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज राजा ने संवाददाताओं के समक्ष इस विदेशी खिलाड़ी का नाम एलेक्स हेल्स बताया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर हेल्स को लेकर अटकलों का दौर शुरु हो गया।

हेल्स ने इन अटकलों के बीच मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा,''क्रिकेट जगत और सोशल मीडिया पर चल रही अटकलों के बीच मेरे लिए जरुरी हो गया है कि मैं अपनी स्थिति को लेकर एक स्पष्टीकरण जारी करुं। कई अन्य विदेशी खिलाड़ियों की तरह मैंने भी आखिरी समय में हिचकिचाते हुए ।

पीएसएल को छोड़ा जब कोरोना को वैश्विक महामारी घोषित किया गया। मुझे महसूस हुआ कि मेरे लिए इस समय घर से हजारों मील दूर किसी दूसरे देश में फंसे रहने से बेहतर अपने देश लौटकर परिवार के साथ रहना है।’’

इंग्लिश क्रिकेटर ने कहा,''मैं शनिवार सुबह इंग्लैंड लौटा और मैं खुद को फिट और बेहतर महसूस कर रहा था। मेरे अंदर इस वायरस का कोई लक्षण नहीं है। लेकिन रविवार सुबह उठने के बाद मुझे हल्का बुखार लगा और मैंने सरकार की अलग-थलग रहने की सलाह का पालन किया।

 मुझे सूखी और लगातार खांसी है। इस समय मेरे लिए टेस्ट कराने जाना संभव नहीं है लेकिन टेस्ट होने के बाद ही मुझे इस बात का पता चलेगा कि मैं इस वायरस से पीड़ित हूं या नहीं।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.