Hallep इटैलियन ओपन के क्वार्टरफाइनल में

Samachar Jagat | Saturday, 19 Sep 2020 03:00:02 PM
Hallep in the quarter-finals of the Italian Open

रोम। शीर्ष वरीय सिमोना हालेप ने शुक्रवार को डायना यास्त्रेमस्का पर 7-5 6-4 की जीत से इटैलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।

कोरोना वायरस महामारी से पहले दुबई में खिताब जीतने वाली हालेप ने पिछले महीने प्राग में ट्राफी जीतकर वापसी की। वह महामारी के बीच स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के कारण अमेरिकी ओपन में नहीं खेली।

अब उनका सामना 1०वीं वरीय एलिना रिबाकिना और यूलिया पुतिनत्सेवा के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा। वहीं गत चैम्पियन कैरोलिना प्लिस्कोवा ने रूस की क्वालीफायर अन्ना ब्लिंकोवा को 6-4 6-3 से मात दी और अब वह 11वीं वरीय एलिसे मर्टन्स के सामने होंगी।

पुरूषों के वर्ग में 15वें वरीय ग्रिगोर दिमित्रोव ने 19 साल के जानिक सिनर का सफर खत्म किया। उन्होंने 4-6 6-4 6-4 से जीत हासिल की। इटली के माटियो बेरेटिनी ने साथी स्टेफानो ट्रोवागलिया को हराया।

यह टूर्नामेंट नौ दिन के अंदर शुरू होने वाले फ्रेंच ओपन की तैयारियों के लिये काफी अहम है जिसे दर्शकों के बिना आयोजित किया जा रहा है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.