Happy Birthday MS Dhoni: जानिए धोनी की सबसे महंगी चीजें

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jul 2022 12:14:20 PM
Happy Birthday MS Dhoni: Know Dhoni's most expensive things

आज MS Dhoni ने अपना 41 वा जन्मदिन  मनाया है। ये अपना जन्मदिन अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ लंदन में मना रहे है। उनके जन्मदिन के मौके  पर आपको  उनकी सबसे महंगी चीजों के बारे में बताने जा रहे है। 
आइए एक नज़र डालें 

एमएस धोनी  बाइक- लवर  हैं।  एक ऐसा तथ्य जो उनके फैंस  के बीच प्रसिद्ध है। CSK के कप्तान Confederate Hellcat X132  भी चलाते  हैं।  जिसे उन्होंने  2018 में 27 लाख रुपये में खरीदा था।

एमएस धोनी की पोर्श की कीमत करीब 2.5 करोड़ रुपये है
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान के पास पोर्च 911 है।  जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये से अधिक होने का अनुमान है। फाइनेंशियल एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार  ग्रैंड राइड 0-100 पर पहुंचने में 5 सेकंड से भी कम लगते  है और इसकी कीमत लगभग 2.50 करोड़ रुपये है।

एमएस धोनी की हमर की कीमत करीब 72 लाख रुपये है
एमएस धोनी भी उन कुछ क्रिकेटरों में से हैं, जिनके पासmuscular Hummer H2  है और रांची के इस क्रिकेटर ने अक्सर अपने शहर में इस बीट कि  सवारी करते नज़र आए है । Hummer H2 की कीमत करीब 72 लाख रुपये है.


रांची में 7 एकड़ जमीन पर बैठा है एमएस धोनी का फार्महाउस
भारत के सबसे महंगे और सबसे बड़े क्रिकेटरों के घरों में से एक, एमएस धोनी की विशाल संपत्ति 7 एकड़ जमीन पर है। एमएस धोनी का फार्महाउस मुख्य रूप से दो चीजों के लिए जाना जाता है।  एक विशाल खुला मैदान और उन सभी चीजों की उपस्थिति जो पूर्व कप्तान को पसंद हैं।


एमएस धोनी फार्महाउस में बहुत सारे जानवर और पालतू जानवर हैं
रांची में अपने फार्महाउस में लॉन में अपने पालतू कुत्तों के साथ खेलते हुए एमएस धोनी की फोटो वायरल हुई थी । धोनी के फार्महाउस में कुत्ते, घोड़े और यहां तक ​​कि बकरियां और तोते भी पाले हुए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.