Sports News: हरभजन और इरफान भी संभालेंगे लीजेंड्स लीग क्रिकेट में कमान

Samachar Jagat | Friday, 02 Sep 2022 02:59:50 PM
Harbhajan and Irfan will also take charge in Legends League cricket

 भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार हरभजन सिह और इरफान पठान आगामी लीजेंड्स लीग क्रिकेट में क्रमश: मणिपाल टाइगर्स और भीलवाड़ा किग का नेतृत्व करेंगे। लीग की शुरुआत 16 सितंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन में होगी। ऑफ स्पिनर हरभजन सिह ने भारत की तरफ से 103 टेस्ट मैचों में 417 विकेट लिए हैं। इसके अलावा उन्होंने 236 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 28 टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच भी खेले हैं।

हरभजन ने कहा,'' कई वर्षों तक दुनिया भर के शीर्ष क्रिकेटरों के साथ खेलने से मैंने खेल की बारीकियों को समझा जिससे मुझे बेहतर क्रिकेटर बनने में मदद मिली। एक क्रिकेटर के तौर पर मुझे टीम की कप्तानी का मौका नहीं मिला लेकिन मैं यहां कप्तानी करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।’’

गेंदबाजी ऑलराउंडर इरफान 2007 में पहले टी20 विश्वकप के फाइनल में मैन ऑफ द मैच रहे थे। पठान ने कहा,''यह शानदार अवसर है और मुझे पूरा विश्वास है कि एक टीम के तौर पर हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।’’ आगामी टूर्नामेंट में चार टीमें भाग लेंगी और इसमें कुल 16 मैच खेले जाएंगे। भारत पहली बार इसकी मेजबानी करेगा और इसके मैच छह शहरों में खेले जाएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.