Harbhajan Singh - Geeta Basra : लेबर रूम में गीता बसरा संग थे हरभजन सिंह, एक्ट्रेस ने बताया- 'कैसी थी प्रतिक्रिया'

Samachar Jagat | Monday, 19 Jul 2021 09:57:32 AM
Harbhajan Singh accompanied Geeta Basra in labour room, actress reveals how Hinaya reacted

गीता बसरा और हरभजन सिंह 10 जुलाई को दूसरी बार माता-पिता बने हैं। जी हां, इस बार गीता ने एक बच्चे को जन्म दिया है। दोनों की पहले एक बेटी हिनाया है। अब इन दिनों गीता, हरभजन, हिनाया और नवजात शिशु एक साथ समय बिता रहे हैं। दंपति ने अभी तक बेटे के नाम की घोषणा नहीं की है लेकिन जल्द ही सभी को बेटे का नाम बताया जाएगा। इस बीच, गीता ने हाल ही में खुलासा किया कि कैसे हरभजन और बेटी हिनाया ने अपने बेटे की अनुपस्थिति पर प्रतिक्रिया दी।

 

 

गीता ने यह भी कहा कि हरभजन उनके साथ लेबर रूम में थे। जी दरअसल गीता ने एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए कहा, ''हरभजन मेरे साथ लेबर रूम में थे और फोटो क्लिक करवा रहे थे. उन्हें बच्चों से प्यार है.'' जब उनसे पूछा गया, 'क्या हरभजन ने बेटा होने पर भांगड़ा शुरू नहीं किया था?' गीता ने कहा, 'नहीं, ऐसा कुछ नहीं हुआ, लेकिन जब उसने बच्चे को देखा तो वह नौवें बादल पर था। तब से वह उतना ही उत्साहित और खुश है।'

 


वहीं बहन हिनाया के रिएक्शन को लेकर गीता ने कहा, 'हिनाया तब से अपने भाई को ऐसे देख रही है जैसे कोई खिलौना हो, लेकिन साथ ही वह काफी जिम्मेदार भी हो गई है.' गीता ने आगे कहा, "आने वाले कुछ दिनों में हम अपने बेटे के नाम की घोषणा करेंगे. यही नाम मैंने 5 साल पहले हिनाया को गोद लेने के बाद तय किया था." इस समय गीता अपने बेटे छोटू को बुलाती है और हरभजन उसे शेरा कहते हैं।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.