'Bhindranwale' को हरभजन सिंह ने शहीद बताकर किया नमन, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Samachar Jagat | Monday, 07 Jun 2021 11:37:09 AM
Harbhajan Singh gets trolled fiercely after paying tribute to Khalistani terrorist 'Bhindranwale'

अमृतसर: ऑपरेशन ब्लू स्टार की 37वीं बरसी पर खालिस्तानी आतंकी जरनैल सिंह भिंडरावाले का महिमामंडन करने के लिए पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह निशाने पर हैं. इस अवसर पर बोलते हुए, ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने पिछले रविवार को अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में भिंडरावाले पोस्टर और खालिस्तानी झंडे के प्रदर्शन का बचाव किया। उन्होंने कहा कि सिख 'खालिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने से उनका दर्द कम होता है।


 
पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने रविवार को खालिस्तानी आतंकवादी जरनैल सिंह भिंडरावाले की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन किया। हरभजन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भिंडरावाले को शहीद बताया। वहीं उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'प्रणाम शहीदा नु'. हरभजन की इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए गए पोस्टर में लिखा गया है, "शान से जियो और धर्म के लिए मरो। उसने एक आतंकवादी को श्रद्धांजलि दी जैसे कि वह एक नायक हो। उसकी हरकत के बाद, हरभजन ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा और लोग उससे सवाल करने लगे कि क्या भिंडरावाले जिसने कई हिंदुओं को मार डाला। शहीद थे तस्वीर में बीच में नीली पगड़ी में भिंडरावाले को भी हीरो की तरह दिखाया गया है।

बता दें कि अमृतसर के श्री हरमिंदर साहिब में एक कार्यक्रम के दौरान खालिस्तानी झंडे देखे गए। खालिस्तान समर्थक पार्टी 'दल खालसा' ने 6 जून को परिसर में मार्च किया था, इसे खालिस्तान दिवस के रूप में चिह्नित किया गया था। कार्यवाहक जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने खालिस्तानी नारों का समर्थन किया है। उन्होंने कहा, "यह सिखों पर गहरा घाव है, जो पूरे साल दर्द देता है।" जयंती पर हम 'खालिस्तान जिंदाबाद' का नारा लगाकर इस दर्द को कम करते हैं। इसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। यह हमेशा के लिए हमारी स्मृति का हिस्सा रहेगा।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.