Harbhajan Singh ने पूर्व भारतीय कप्तान के साथ अपने अनबन की अफवाह को किया ख़ारिज

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2023 04:32:20 PM
Harbhajan Singh rubbishes rumors of his rift with former Indian captain

पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने हाल ही में अपने और एमएस धोनी के बीच अनबन की अफवाहों को संबोधित करते हुए कहा है कि उन्हें पूर्व भारतीय कप्तान के साथ कोई समस्या नहीं है।

हरभजन ने जोर देकर कहा कि उन्होंने इंटरनेशनल लेवल पर और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दोनों में कई वर्षों तक ड्रेसिंग रूम शेयर किया है।   

हरभजन अपने बीजी शिड्यूल के कारण, वे उतनी बार नहीं मिल पाते जितना पहले मिलते थे। इसके बावजूद हरभजन ने साफ कर दिया कि उनके बीच कोई मनमुटाव नहीं है। हरभजन ने बात करते हुए कहा, "मैं बहुत बार नहीं मिलता मुझे एमएस धोनी से समस्या क्यों होगी? हमने भारत के लिए बहुत सारे क्रिकेट खेले है और बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं, और अब भी हैं। वह अपने जीवन में बीजी हो गए, और मैं अपने जीवन में बीजी हो गया।" 

उन्होंने कहा, "जहां तक ​​मुझे पता है, उन्होंने मेरी कोई प्रॉपर्टी नहीं ली है (हंसते हुए)। लेकिन हां, मुझे उनकी कुछ प्रॉपर्टीज में दिलचस्पी है, खासकर उनके फार्महाउस में।" हरभजन सिंह और एमएस धोनी ने न केवल एक साथ अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है बल्कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए भी खेले हैं। 


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.