अपने ट्वीट से ट्रोल हुए Harbhajan Singh ,देखे

Samachar Jagat | Monday, 06 Feb 2023 01:10:10 PM
Harbhajan Singh trolled for his tweet, see

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम कुछ दिनों पहले बहुप्रतीक्षित बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत आई थी, जो 9 फरवरी से नागपुर में शुरू होने वाली है। हाल ही में, रिपोर्ट्स सामने आईं कि मेहमान महेश पिठिया नाम के एक अश्विन 'डुप्लिकेट' के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं। पिठिया का गेंदबाजी एक्शन काफी हद तक अश्विन जैसा है।

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है क्योंकि उन्होंने कंगारुओं के खिलाफ 34 पारियों में 89 विकेट लिए हैं।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने अश्विन का मुकाबला करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अभी शुरू नहीं हुई है और ऑस्ट्रेलियाई पहले से ही अश्विन से डरे हुए हैं। 

जाफर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने एक रहस्यमयी प्रतिक्रिया पोस्ट की। हरभजन ने दरार वाली पिच की एक तस्वीर ट्वीट की और लिखा, "यह उनके दिमाग में सबसे बड़ी चीज है।"

This the main thing they have in their head   https://t.co/5hepKjSAiU pic.twitter.com/eGWddhE5FU

— Harbhajan Turbanator (@harbhajan_singh) February 4, 2023

हरभजन का ट्वीट फैंस को अच्छा नहीं लगा और कई लोगों ने दावा किया कि इसका मकसद अश्विन को कमजोर करना है।

 

 

 हरभजन ने भारत के लिए 103 टेस्ट खेले और उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी टेस्ट 2015 में खेला।था  स्टार ऑफ स्पिनर ने दिसंबर 2021 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.