Twitter पर '5 करोड़ घड़ी' विवाद पर हार्दिक ने दी सफाई

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Nov 2021 01:10:27 PM
Hardik clarified on '5 crore watch' controversy on Twitter

नई दिल्ली: टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी घड़ी जब्त करने के विवाद पर सफाई दी है। हार्दिक पांड्या ने मंगलवार सुबह ट्वीट किया कि दुबई से लौटते समय उन्होंने खुद अपनी घड़ी कस्टम अधिकारियों को सौंपी। हार्दिक ने अन्य सभी आरोपों को खारिज करते हुए सीमा शुल्क अधिकारियों को आवश्यक दस्तावेज सौंपने को कहा है.

 

pic.twitter.com/k9Qv0UnmyS — hardik pandya (@hardikpandya7) November 16, 2021


 

 

पंड्या ने स्पष्ट किया कि घड़ी की कीमत 5 करोड़ रुपये नहीं है, जैसा कि सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि घड़ी की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है। हार्दिक पांड्या ने ट्वीट किया, '15 नवंबर की सुबह जब मैं दुबई से लौट रहा था तो मैं अपना बैग लेकर खुद मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम काउंटर पर गया और वहां से लाया गया सारा सामान विभाग को सौंप दिया और कस्टम ड्यूटी चुका दी. सोशल मीडिया पर गलत तरीके से बातें फैलाई जा रही हैं, मैं इन सब बातों के बारे में सही बात कहना चाहता हूं'।

हार्दिक ने आगे लिखा, 'मैंने दुबई से जो सामान खरीदा था उसकी वापसी के दौरान मैंने खुद विभाग को पूरी जानकारी दी और कस्टम ड्यूटी देने को तैयार था. सीमा शुल्क विभाग ने सभी जरूरी दस्तावेज मांगे हैं जो हम दे रहे हैं. सीमा शुल्क विभाग वर्तमान में शुल्क की गणना कर रहे हैं, जिसे मैं भरने के लिए तैयार हूं। और घड़ी की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है, न कि 5 करोड़ रुपये की, और न ही उस तरह की खबरें जो चल रही हैं।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.