Viral/लाइव इंटरव्यू के दौरान अचानक गायब हो गए हर्षा भोगले, तनाव में क्रिकेट प्रेमी

Samachar Jagat | Saturday, 26 Mar 2022 11:41:53 AM
Harsha Bhogle suddenly disappears during viral / live interview, cricket lovers in tension

देश की मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले अचानक सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गईं। वह कुछ देर ट्विटर पर भी रहे। एक लाइव इंटरव्यू के दौरान हर्ष किसी वजह से कैमरे से दूर हो गए। कैमरे के सामने जाने के बाद उन्हें किसी पर चिल्लाते हुए सुना गया।

  • क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले लाइव इंटरव्यू के दौरान लापता हो गए
  • वे कैमरे से बाहर निकलने के बाद किसी पर चिल्ला रहे थे
  • दूसरी आवाज सुनकर साक्षात्कारकर्ता घबरा गया
  • लाइव इंटरव्यू के दौरान गायब हुए क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले

चल रहे साक्षात्कार के दौरान ऐसा होने पर साक्षात्कारकर्ता घबरा गया। हर्षा के इंटरव्यू का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगल इंस्टाग्राम पर एक इंटरव्यू दे रही थीं। अचानक वह कैमरे से फिसल कर किसी पर चिल्लाने लगे। उनकी आवाज के साथ अन्य आवाजें भी थीं। यह देख साक्षात्कारकर्ता हैरान रह गया। वह अक्सर हर्ष से पूछता था कि क्या वह ठीक है। हालांकि हर्षा ने कोई जवाब नहीं दिया। तब इंटरव्यूअर ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है।

 

हर्षा भोगले ने कहा, "मैं ठीक हूं, चिंता की कोई बात नहीं है।"

हर्षा भोगले के इंटरव्यू की ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालांकि बाद में हर्षा भोगले ने ट्वीट कर बताया कि वह स्वस्थ हैं। "मैं ठीक हूँ," उन्होंने लिखा। आप सभी को परेशान करने के लिए मुझे खेद है। आप सभी ने मुझे जो प्यार और चिंता दिखाई है, उसके लिए शुभकामनाएं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह इतना वायरल हो जाएगा। यह भी सीखने की बात है। जिसका मकसद कुछ और था। माफ़ करना। हर्षा विश्व क्रिकेट के जाने माने कमेंटेटर हैं। उन्होंने कई चैनलों के लिए कमेंट्री की है। उन्होंने कई वेबसाइटों के लिए भी लिखा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.