ISL-7 में ऐतिहासिक मुकाबला, यह हैं hyderabad FC और odisha FC के पिछले रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Monday, 23 Nov 2020 10:00:50 AM
Historical match in ISL-7, Hyderabad FC will face Odisha FC

गोवा। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में आज रात को बोम्बोलिम के जीएमसी एथलेटिक स्टेडियम में जब ओडिशा एफसी का सामना हैदराबाद एफसी से होगा, तो दोनों टीमें इस सीजन में एक नई शुरुआत करना चाहेंगी।

 दोनों टीमें अपने पिछले सीजन को भूलना चाहेगी। हैदराबाद पिछले सीजन में 18 मैचों में से केवल दो ही मैच जीत पाई थी जबकि 12 में उसे हार का सामना करना पड़ा था। टीम ने अपने खराब डिफेंस कारण 39 गोल खाए थे। ओडिशा एफसी भी हैदराबाद से ज्यादा पीछे नहीं थी और उसने भी 31 गोल खाए थे। लेकिन ओडिशा एफसी के कोच स्टुअर्ट बाक्सटर का मानना है कि ओडिशा के लिए ये आंकड़े केवल नंबर है।

बाक्सटर ने कहा, “ यह केवल इतिहास है और यह किसी की मदद नहीं करता है। अब हमें दो नई टीमें मिली हैं। उन्हें नए खिलाड़ी मिले हैं और हमें भी नए खिलाड़ी मिले हैं, इसलिए दोनों टीमों में चीजें बदल गई हैं। हम एक नए हैदराबाद से खेलेंगे। ”

हैदराबाद की टीम पिछले सीजन में अंकतालिका में सबसे नीचे 10वें स्थान पर रही थी। टीम को पहले पांच में से चार मैच में हार मिली थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.