कर्नाटक में ऑनर किलिंग..! दलित लड़के से प्रेम करती थी मुस्लिम लड़की, बाप और भाई को नामंजूर था ये रिश्ता, दोनों का करवा दिया कत्ल

Samachar Jagat | Thursday, 24 Jun 2021 01:38:38 PM
Honor killing in Karnataka..! Muslim girl used to love Dalit boy, father and brother disapproved of this relationship, both got murdered

इंटरनेट डेस्क। कर्नाटक में ऑनर किलिंग से जुड़ा एक मामला सामने आया है। जिसमें एक मुस्लिम लड़की और दलित युवक को प्यार करने की सजा जान देकर चुकानी पड़ी है। मुस्लिम लड़की का परिवार रिश्ते के खिलाफ था जिसके बाद परिवारवालों ने दोनों को ही मौत के घाट उतार दिया। कर्नाटक पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विजयपुरा के पुलिस अधीक्षक अनुपम अग्रवाल ने बताया कि मामले में लड़की के पिता और भाई सहित चार लोगों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है। एक आरोपी अभी भी फरार है। 

मृतक प्रेमियों की पहचान 19 साल के बसवराजू और 16 वर्षीय दावालबी के रूप में हुई है। हत्या की वारदात से पहले मुस्लिम परिवार ने दलित युवक को धमकी दी थी लेकिन उसने इसे अनसुना कर दिया। इसके बाद लड़के-लड़की दोनों को मार दिया गया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.