उम्मीद है कि पांड्या टी20 विश्व कप में भी ऐसा ही खेलेंगे : Bhuvneshwar

Samachar Jagat | Monday, 29 Aug 2022 03:11:27 PM
Hope Pandya will play the same way in T20 World Cup: Bhuvneshwar

दुबई |  भारत के तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार ने हार्दिक पांड्या के ऑलराउंड प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा है कि वह टी20 विश्व कप में भारत के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे। भारत ने रविवार को एशिया कप 2022 में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया। बाबर आज़म की टीम ने भारत को 148 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे उन्होंने 19.4 ओवर में ही हासिल कर लिया। मैन ऑफ द मैच पांड्या ने गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट लिये, जबकि बल्ले से 17 गेंदों पर 33 रन का बहुमूल्य योगदान दिया।

भुवनेश्वर ने मैच के बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा, हमारी पारी के 10 ओवर गुज़रने के बाद यह मैच फंस गया था। इस स्थिति में यह किसी भी ओर जा सकता था। हार्दिक और जडेजा ने उस स्थिति में बहुत अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने कहा, सच कहूं तो जब तक हार्दिक ने रन नहीं बनाये थे तब तक मैच 50-50था। हम आशा कर रहे थे कि हार्दिक रन बनायें। मैं उम्मीद करता हूं कि हार्दिक अपना प्रदर्शन जारी रखें और (टी2०) विश्व कप में भी इसी फॉर्म में रहें, यह हमारे लिये बहुत महत्वपूर्ण होगा।भुवनेश्वर ने स्वयं भी धारदार गेंदबाज़ी करते हुए चार विकेट निकाले थे, जिसमें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म का विकेट भी शामिल था।

भुवनेश्वर ने बाबर के विकेट के बारे में सवाल पूछे जाने पर कहा, एक बार जब बाबर आउट हो गये तो हमने यह नहीं सोचा कि आधी पाकिस्तान टीम आउट हो गयी है। वह अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन पाकिस्तान के नौ और बल्लेबाज बाकी थे।उन्होंने कहा, एक टीम के रूप में हम यह नहीं सोचते कि सबसे अच्छा बल्लेबाज आउट हो गया तो आधी टीम आउट हो गयी, लेकिन हां, एक बार वह आउट हो गये तो हम समझ गये थे कि उनकी योजना अस्तव्यस्त होगी क्योंकि एंकर की भूमिका निभाने वाला बल्लेबाज आउट हो गया है। भारत का अगला एशिया कप मुकाबला हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 31 अगस्त को है। यदि भारत और पाकिस्तान ग्रुप-ए में पहले दो स्थान हासिल करते हैं, तो वे रविवार को शीर्ष-4 में भी एक-दूसरे से भिड़ेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.