मैंने कुछ गलत नहीं कहा :Sunil Gavaskar

Samachar Jagat | Saturday, 26 Sep 2020 09:16:02 AM
I did not say anything wrong: Sunil Gavaskar

दुबई। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर अप्रिय टिप्पणी करने के बाद विवाद के बढने के बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर सुनील गावस्कर ने कहा है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है।

विराट किग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खराब खेले थे जिसके बाद कमेंट्री करने के दौरान गावस्कर को यह कहते हुए सुना गया था कि विराट लॉकडॉउन में अपनी पत्नी अनुष्का की गेंदबाजी पर खेल रहे थे और इससे उन्हें कोई फायदा नहीं मिलेगा। उनके साथ उस वकè्त आकाश चोपड़ा भी कमेंट्री कर रहे थे जो उनकी बात से सहमत नहीं नजर आए।

गावस्कर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जिसके बाद विराट के प्रशंसकों ने गावस्कर की कड़ी आलोचना की। अनुष्का को भी गावस्कर की बात का बहुत बुरा लगा और उन्होंने भी सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली।

मामला बढèते देख गावस्कर ने चेन्नई सुपर किग्स और दिल्ली कैपिटल के बीच शुक्रवार को मुकाबले के दौरान सफाई देते हुए कहा, मैंने विराट और अनुष्का का वीडियो देखा था जिसमें अनुष्का विराट को गेंद डाल रही थीं। मेरा बयान इसी संदर्भ में था। जिन्होंने इसे मुद्दा बनाया है मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वे पहले बात को पूरी तरह सुने फिर अपनी राय दें। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है।  (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.