ICC ने किया साल की बेस्ट वनडे टीम का ऐलान, भारत के दो खिलाड़ियों को भी मिली जगह

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Jan 2023 10:09:41 AM
ICC announced the best ODI team of the year, two Indian players also got place

इंटरनेट डेस्क। आपकों अगर साल के कुछ चुनिंदा खिलाड़ियों के बारे में जनना है की उनका प्रदशर्न पूरी साल में कैसा रहा तो आप आईसीसी की बेस्ट मेंस वनडे टीम से इस बारे में जानकारी जुटा सकते है। ऐसा इसलिए की आईसीसी ने साल की बेस्ट मेंस वनडे टीम का ऐलान किया है। इस टीम का कप्तान पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम को बनाया गया है। 

वहीं इस टीम में अन्य टीमों के बेहतर खिलाड़ियों को जगह मिली है। भारत से भी दो खिलाड़ियों को इस टीम में मौका मिला है। उनमें श्रेयस अय्यर और मोहम्मद सिराज को शामिल किया गया है। जानकारी के अनुसार पिछले साल इन दोनों खिलाड़ियों का वनडे में शानदार प्रदर्शन रहा है। 

इन खिलाड़ियों को मिली जगह
आईसीसी की वनडे 2022 टीम में बाबर आजम (कप्तान, पाकिस्तान), श्रेयस अय्यर (भारत), मोहम्मद सिराज (भारत), टॉम लाथम (विकेटकीपर, न्यूजीलैंड), ट्रेविस हेड (ऑस्ट्रेलिया), शाई होप (वेस्टइंडीज), मेहंदी हसन (बांग्लादेश), अल्जारी जोसेफ (वेस्टइंडीज), सिकंदर रजा (जिम्बाव्वे), ट्रेंट बोल्ट (न्यूजीलैंड), एडम जैंपा (ऑस्ट्रेलिया) को शामिल किया गया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.