ICC : बीसीसीआई चेयरमैन सौरव गांगुली को आईसीसी ने दिया एक और बड़ा पद, आईसीसी ने सौरव गांगुली को तीन साल के लिए मेंस क्रिकेट कमेटी का चीफ नियुक्त किया, पहले अनिल कुंबले थे इस पद पर

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Nov 2021 03:20:38 PM
ICC : Another post given by ICC to BCCI chairman Sourav Ganguly, ICC appointed Sourav Ganguly as Chief of Men's Cricket Committee for three years, Anil Kumble was earlier in this post

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को क्रिकेट की सबसे बड़ी संस्था आईसीसी ने एक बड़ा पद दिया है। सौरव गांगुली अब बीसीसीआई चेयरमैन के साथ-साथ आईसीसी की मेंस क्रिकेट कमेटी के भी चीफ होंगे। इससे पहले इस पद पर टीम इंडिया के ही पूर्व दिग्गज़ गेंदबाज अनिल मौजूद थे। हालांकि तीन साल का कार्यकाल पूर्ण हो जाने के बाद आईसीसी ने आज इसकी घोषणा की है। 

आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने आज बुधवार को आईसीसी की पुरुष क्रिकेट समिति का चीफ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली को अगले तीन साल के लिए चुना है। पहले इस पद पर भारत के पूर्व गेंदबाज अनिल कुंबले थे। लेकिन अब उनका कार्यकाल खत्म हो चुका है। 

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2021 के दौरान ही आईसीसी ने इस पद पर बने रहने के लिए दुबई में बात की थी जिसके लिए गांगुली ने हां कर दी थी। 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.