ICC Cricket World Cup Super League 2021 : श्रीलंका को पहले वनडे मैच में हराने के बाद टीम इंडिया आईसीसी मैंस वर्ल्ड कप सुपर लीग के पॉइंट्स टेबल में 5वें नंबर पर पहुंची, एक जीत से लगाई चार पायदानों की छलांग, देखें कौनसी टीम है टॉप पर, किसे मिला आखिरी स्थान?

Samachar Jagat | Monday, 19 Jul 2021 09:52:12 AM
ICC Cricket World Cup Super League 2021: After defeating Sri Lanka in the first ODI, Team India reached number 5 in the ICC Men's World Cup Super League points table, a jump of four places with a win, see which team is on top, Who got last place?

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को पहले वनडे मैच में सात विकेट से हराकर आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप सुपर लीग प्वॉइंट टेबल में 5वें नंबर पर जगह बना ली है। भारतीय टीम इस जीत से पहले पॉइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर थी। रविवार को दो वनडे मैच खेले गए। एक बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच भी खेला गया। जिसमें बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत हासिल करके सुपर लीग में दूसरे नंबर पर जगह बनाई है। बांग्लादेश के खाते में 70 अंक हैं। वहीं टीम इंडिया के पास अभी कुल 39 अंक ही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 15 मैचों में 9 जीत के साथ अंकतालिका में इंग्लैंड टॉप पर है। इंग्लैंड के 95 अंक हैं। वहीं बांग्लादेश ने अब तक 11 वनडे मैचों में से 7 में जीत दर्ज की है। तीसरे नंबर पर पूर्व चैंपियन आस्ट्रेलिया मौजूद है। आस्ट्रेलिया ने 6 मैचों में से 4 में जीत हासिल करके 40 अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया है। 

चौथे नंबर पर पाकिस्तान की टीम है। पाकिस्तान के भी आस्ट्रेलिया के बराबर ही 40 अंक हैं। हालांकि पाकिस्तान ने अब तक 9 मैच खेले हैं। जिसमें से उसे 4 मैचों में जीत मिली है वहीं पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। भारत ने 7 मैचों में से 4 में जीत हासिल की है वहीं तीन में टीम को हार मिली है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.