ICC ने भारतीय टीम पर लगाया जुर्माना, ये है कारण

Samachar Jagat | Saturday, 28 Nov 2020 04:17:53 PM
ICC fined Indian team, this is the reason

खेल डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले दूसरे एक दिवसीय मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका है। मेजबान टीम के खिलाफ 66 रन की शिकस्त झेल चुकी भारतीय टीम पर अब आईसीसी ने जुर्माना लगाया है। भारतीय टीम पर ये जुर्माना धीमी ओवर गति के लिए लगाया गया है। इस बात की जानकारी आईसीसी ने अपने बयान में दी है।  

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए पहले मैच में धीमी ओवर गति के लिए विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम के खिलाडिय़ों को उनकी मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना भरना पड़ेगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के मैच रेफरी डेविड बून ने मैच के दौरान तय वक्त में लक्ष्य से एक ओवर कम फेंकने के कारण ये जुर्माना लगाया है। 

गौरतलब है कि कप्तान आरोन फिंच (114) और स्टीव स्मिथ (105) की शतकीय पारियों के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी में खेले गए पहले वनडे में भारत को 66 रन से शिकस्त दी थी। ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित पचास ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 374 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में भारतीय टीम निर्धारित ओवरों में आठ विकेट पर 308 रन ही बना सकी थी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.