ICC : मुशफिकुर रहीम बने मई महीने के ICC Player Of The Month, बांग्लादेश के लिए ये अवॉर्ड जीतने वाले पहले खिलाड़ी बने

Samachar Jagat | Monday, 14 Jun 2021 11:30:00 PM
ICC: Mushfiqur Rahim became the Icc Player of the Month in May, became the first player to win this award for Bangladesh

स्पोर्ट्स डेस्क। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने मई माह के लिए प्‍लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के विजेताओं के नामों की घोषणा आज सोमवार को कर दी है। बांग्‍लादेश के स्‍टार प्‍लेयर मुशफिकुर रहीम को मई माह का विजेता चुना गया है। रहीम बांग्‍लादेश के लिए यह अवॉर्ड जीतने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। महिला श्रेणी में ये अवॉर्ड स्‍कॉटलैंड की कप्‍तान कैथरीन ब्राइस ने जीता है। 

 

1/1 – 100s/50s ⚡
237 ODI runs ????

Presenting the ICC Men’s Player of the Month for May 2021 ????#ICCPOTM pic.twitter.com/bOn0aN0S37

— ICC (@ICC) June 14, 2021

आईसीसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, मई माह के लिए दोनों कैटेगरी में कुल 6 प्‍लेयर्स का नामांकन किया गया था। पाकिस्‍तान, बांग्‍लादेश, श्रीलंका, स्‍कॉटलैंड और आयरलैंड के प्‍लेयर्स इसमें शामिल थे जिसके बाद आईसीसी ने सोमवार को विजेताओं के नामों का ऐलान किया।

 

Thanks to some fine, all-round performances against Ireland, here’s the ICC Women’s Player of the Month for May 2021 ⚡#ICCPOTM | @CricketScotland pic.twitter.com/fUIeNEnHbz

— ICC (@ICC) June 14, 2021

बांग्‍लादेश के विकेटकीपर बल्‍लेबाज मुशफिकुर रहीम को प्‍लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के लिए पहली बार नामांकन मिला था। इसके अलावा पाकिस्‍तान के गेंदबाज हसन अली और श्रीलंका के गेंदबाज प्रवीन जयविक्रमा भी नामित थे। लेकिन, आईसीसी का यह अवॉर्ड बांग्‍लादेश के बल्‍लेबाज मुशफिकुर रहीम ने अपने नाम किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.