ICC ODI Ranking : आईसीसी की ताजा रैंकिंग में इस फॉर्मेट में एकमात्र भारतीय गेंदबाज ही टॉप-10 में आया नजर, इस नंबर पर रहा ये तेज गेंदबाज

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Jan 2021 06:33:30 PM
ICC ODI Ranking: In the latest ICC rankings, the only Indian bowler in this format appeared in the top-10, this fast bowler was at this number

इंटरनेट डेस्क। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बुधवार को क्रिकेट रेटिंग जारी की है। इसमें एकदिवसीय क्रिकेट में गेंदबाजों की लिस्ट में टॉप-10 में एकमात्र भारतीय गेंदबाज ने जगह बनाई है। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जस्प्रीत बुमराह रैंकिंग में तीसरे पायदान पर हैं। वहीं न्यूजीलैंड के ट्रेंड बोल्ड पहले स्थान पर बने हुए हैं।

 

↗️ Mehidy Hasan storms into top five
↗️ Mustafizur Rahman enters top 10
↗️ Shakib Al Hasan moves up 15 spots

Bangladesh bowlers sizzle in the latest @MRFWorldwide ICC Men's ODI Player Rankings!

???? Full rankings: https://t.co/tHR5rKl2SH pic.twitter.com/2uDyRgfznH

— ICC (@ICC) January 27, 2021

बुमराह 700 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं। बोल्ट 722 अंकों के साथ टॉप पर हैं वहीं अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज मुजीब उर रहमान 708 अंकों के साथ दूसरे क्रम पर हैं। टॉप-10 में आस्ट्रेलिया के दो और बांग्लादेश के दो-दो गेंदबाजों ने जगह बनाई है।

आईसीसी ने बुधवार को ताजा रैंकिंग जारी की हैं। कंगारू गेंदबाज पेट कमिंस दसवें स्थान पर हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.