ICC Player Of The Month : 'आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ' पुरस्कारों में भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा, लगातार तीसरे महीने भारतीय ने जीता अवॉर्ड, मार्च में 'भुवी' दुनिया के सबसे शानदार क्रिकेटर रहे

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Apr 2021 04:30:26 PM
ICC Player of the Month: Indian players dominate the 'ICC Player of the Month' awards, Indian won the award for the third consecutive month, 'Bhuvi' was the world's most prolific cricketer in March.

स्पोर्ट्स डेस्क। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने आज मंगलवार को मार्च महीने के 'आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ' पुरस्कार की घोषणा कर दी है। आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ (पुरुष) के लिए भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को घोषित किया गया है। वहीं, आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ (महिला) के लिए दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेटर लिजेल ली को चुना गया है।

 

ICC announce Players of the Month for March 2021 ????https://t.co/XvgdLUsKnA

— ICC (@ICC) April 13, 2021

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को यह अवॉर्ड इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में शानदार प्रदर्शन के लिए मिला है। यह लगातार तीसरे महीने तीसरा मौका है जब ये अवॉर्ड किसी भारतीय खिलाड़ी ने जीता है। रविचंद्रन अश्विन और ऋषभ पंत ने उनसे पहले इस अवॉर्ड पर कब्जा जमाया है।

अवॉर्ड जीतने के बाद भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि मैंने अपनी फिटनेस और क्षमता पर काम करने के लिए समय का उपयोग किया। मैं अपने देश के लिए विकेट लेकर खुश हूं। ये अवॉर्ड मुझे और ज्यादा बेहतर करने के लिए प्रेरित करेगा। मैं अपने परिवार, दोस्तों और साथियों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.