ICC T-20 WC 2021 : पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने आईसीसी ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप टीम में किया बदलाव, इन तीन अनुभवी खिलाड़ियों को दी टीम में जगह ? पूर्व खिलाड़ियों ने की थी टीम में बदलाव की मांग

Samachar Jagat | Friday, 08 Oct 2021 10:54:19 PM
ICC T-20 WC 2021  : Pakistan cricket team made changes in ICC Twenty20 World Cup team, these three experienced players were given place in the team? Former players had demanded change in the team

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2021 के शुरू होने से पहले पाकिस्तान टीम ने अपनी ट्वेंटी-20 टीम में बदलाव किया है। पाकिस्तान ने आजम खान, मोहम्मद हसनैन और खुशदिल शाह की जगह पूर्व कप्तान सरफराज अहमद, फखर जमां और हैदर अली को शामिल किया है। वहीं मिस्बाह उल हक के इस्तीफे के बाद पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक को टीम का अंतरिम मुख्य कोच बनाया गया है। पाकिस्तान की टीम का ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप में पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को भारत से होगा। टीम में बदलाव की समयसीमा 10 अक्टूबर तक है।  

 

Pakistan have added Haider Ali, Fakhar Zaman, and Sarfaraz Ahmed to their ICC Men's #T20WorldCup squad.

More ????https://t.co/Ba0KqNP5EW — ICC (@ICC) October 8, 2021

आईसीसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मैथ्यू हेडन पाकिस्तान टीम के बल्लेबाजी सलाहकार होंगे वहीं दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर गेंदबाजी सलाहकार की भूमिका में होंगे। 

बदलाव के बाद पीसीबी ने अपने एक आधिकारिक बयान में कहा कि खिलाड़ियों के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए चयनकर्ताओं ने तीन बदलाव करते हुए सरफराज अहमद और हैदर अली को टीम में जगह दी गई है। वहीं रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल फखर जमां को मुख्य टीम में शामिल किया गया है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.