ICC T-20 WC 2021 : चेन्नई सुपरकिंग्स के शार्दूल ठाकुर को मिला आलराउंड प्रदर्शन का इनाम, आईसीसी ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया में चुने गए, अक्षर पटेल की जगह 15 सदस्यीय टीम में शामिल

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Oct 2021 06:44:18 PM
ICC T-20 WC 2021  : Shardul Thakur of Chennai Super Kings got reward for all-round performance, selected in Team India for ICC Twenty20 World Cup, included in 15-man squad in place of Axar Patel

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से से शानदार गेंदबाजी करने वाले शार्दूल ठाकुर को बीसीसीआई ने इनाम दिया है। शार्दूल ठाकुर को आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम में चुन लिया गया है। अक्षर पटेल की जगह उन्हें टीम में जगह दी गई है। वहीं अक्षर पटेल अब स्टैंडबाई में शामिल किये गए हैं। भारत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपना आगाज करेगा। 

 

T20 WC: Shardul Thakur replaces Axar Patel in Team India's squad

Read @ANI Story | https://t.co/Ms8j7EZnr1#T20WorldCup2021 pic.twitter.com/Lrb3hvrRR9

— ANI Digital (@ani_digital) October 13, 2021

बीसीसीआई के अनुसार, ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में शार्दूल ठाकुर को जगह दी गई है। शार्दूल ठाकुर ने आईपीएळ में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से शानदार आलराउंडर प्रदर्शन किया है। 

इसके अलावा आवेश खान, उमरान मलिक, हर्षल पटेल, लुकमान मेरिवाला, वेंकटेश अय्यर, कर्ण शर्मा, शाहबाज अहमद और के गौतम को टीम इंडिया की प्रिपरेशंश में मदद के लिए चुना है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.