ICC T-20 WC 2021 : आईसीसी ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप सुपर-12 क्वालीफाइंग दौर में आज दो मुकाबले, पहले मैच में PNG v/s Scotland और दूसरे मैच में बांग्लादेश की भिड़ंत ओमान से होगी, सुपर-12 में जगह बनाने के लिए बांग्लादेश को जीत जरूरी

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Oct 2021 01:55:08 PM
ICC T-20 WC 2021 :  Two matches in the ICC Twenty20 World Cup Super-12 qualifying round today, PNG v / s Scotland in the first match and Bangladesh will face Oman in the second match, Bangladesh must win to make it to the Super-12

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप के सुपर-12 क्वालीफाइंग मुकाबलों में आज मंगलवार को दो मैच खेले जाएंगे। पहला मैच पापुआ न्यु गिनी और स्कॉटलैंड के बीच दोपहर साढ़े तीन बजे से खेला जाएगा। वहीं शाम साढ़े सात बजे बांग्लादेश की भिड़ंत मेजबान ओमान से होगी। बांग्लादेश अपना पहला मैच हार चुकी है। स्कॉटलैंड की टीम ने बांग्लादेश को हराकर क्वालीफाइंग राउंड में एक बड़ा उलटफेर कर दिया है। वहीं पापुआ न्यू गिनी की टीम को अपने पहले मैच में ओमान से हार सा सामना करना पड़ा था। बांग्लादेश को सुपर-12 में जगह बनाने के लिए आज का मुकाबला जीतने बेहद अहम होगा। 

 

As Oman look to maintain their 100% record, Bangladesh need a victory to get their #T20WorldCup campaign back on track.

Everything you need to know ahead of #BNGvOMA ????https://t.co/F2P0rukBJ3

— T20 World Cup (@T20WorldCup) October 19, 2021

आईसीसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, भारत, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान, इंग्लैंड, आस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज इन 8 टीमों को रैंक के अनुसार सीधा सुपर-8 में प्रवेश मिला है। वहीं बांग्लादेश और श्रीलंका सुपर 8 में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाए। इसलिये इन दोनों टीमों को भी क्वालीफाइंग दौर से गुजरना पड़ रहा है। क्वालीफाइंग राउंड से चार टीमें सुपर-12 में प्रवेश करेंगी। 

पीएनजी और स्कॉटलैंड के बीच मैच अल अमीरात में खेला जाएगा। वहीं बांग्लादेश और ओमान के बीच मैच भी शाम साढ़े सात बजे से अल अमीरात में ही खेला जाएगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.