ICC T-20 World Cup 2021 : इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुरेन पीठ की चोट के कारण आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप से हटे, इंग्लैंड की टीम से नाम वापस लिया

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Oct 2021 06:19:14 PM
ICC T20 World Cup 2021: England all-rounder Sam Curran withdraws from ICC Twenty20 Cricket World Cup due to back injury, withdraws from England team

स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुरेन आगामी 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में शूरू हो रहे ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप में नहीं खेलेंगे। दरअसल पीठ की चोट के कारण इंग्लिश आलराउंडर ने ट्वेंटी-20 क्रिकेट विश्वकप की टीम से अपना नाम वापस ले लिया है। वे आगामी ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप में खेलते नहीं दिखाई देंगे। हालांकि अभी कुरेन यूएई में ही हैं। आईपीएल  2021 में सैम कुरेन चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेल रहे हैं। आईपीएल के दौरान ही उन्हें पीठ में चोट लगी थी। 

 

ICC T20 World Cup: Sam Curran ruled out with back injury

Read @ANI Story | https://t.co/2a4l367u7p#ICCT20WorldCup pic.twitter.com/R6l1A7NHbJ

— ANI Digital (@ani_digital) October 5, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, इंग्लैंड के टॉप आलराउंडर ने सैम कुरेन ने इससे पहले एक बयान में कहा था कि चेन्नई यदि फाइनल में पहुंचती है और उनका राष्ट्रीय टीम का किसी टीम के साथ मैच होता है तो वे आईपीएल और चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए राष्ट्रीय टीम तक को छोड़ देंगे। कुरेन के इस बयान की हालांकि इंग्लैंड में काफी निंदा हुई थी। 

आईपीएल को लेकर सैम ने कहा था कि खिलाड़ी के तौर पर उस टूर्नामेंट (आईपीएल) से जुड़ना शानदार है खासकर तब जब आगामी टी20 विश्व कप भारत में होना है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.