ICC Test Ranking : चेन्नई टेस्ट में टीम इंडिया की हार के अगले ही दिन आईसीसी ने जारी की टॉप गेंदबाजों की लिस्ट, शीर्ष 6 गेंदबाजों में एक भी भारतीय गेंदबाज नहीं मिलेगा, रैंकिंग देखें

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Feb 2021 04:09:02 PM
ICC Test Ranking: ICC released list of top bowlers on the very next day after the defeat of Team India in Chennai Test, not a single Indian bowler will be found in the top 6 bowlers, see rankings

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज के चेन्नई में हुए पहले टेस्ट मैच में भारत की हार के बाद आईसीसी ने आज बुधवार को टेस्ट क्रिकेट में टॉप गेंदबाजों की रैंकिंग जारी की है। शीर्ष 6 स्थानों तक एक भी भारतीय गेंदबाज शामिल नहीं है। आस्ट्रेलिया के पेट कमिंस इस लिस्ट में टॉप पर बने हुए हैं। वहीं दूसरे और तीसरे स्थान पर इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन काबिज हैं।

आईसीसी की लेटेस्ट टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में जेम्स एंडरसन ने लंबी छलांग लगाई है। एंडरसन ने भारत के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में कुल पांच विकेट लेकर तीन पायदान आगे बढ़े हैं। वहीं आर अश्विन और जसप्रीत बुमराह को भी एक-एक पायदान का फायदा मिला है, दोनों क्रम से 7वें और 8वें नंबर पर हैं।

 

???? Anderson moves up three spots to No.3
↗️ Ashwin, Bumrah climb up

Bowlers make significant gains in the latest update of the @MRFWorldwide ICC Test Player Rankings.

Full list: https://t.co/OMjjVwOboH pic.twitter.com/XELbZKy2jY

— ICC (@ICC) February 10, 2021

न्यूजीलैंड के नील वैगनर एक पायदान खिसक कर चौथे नंबर पर आ गए हैं। जोश हेजलवुड, टिम साउदी इसके बाद पांचवें और छठे नंबर पर हैं। साउथ अफ्रीका के कगिसो रबाडा दो स्थानों की गिरावट के साथ 9वें स्थान पर हैं वहीं वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर 10वें नंबर पर मौजूद हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.