ICC : आईसीसी ने बीसीसीआई को ट्वेंटी-20 क्रिकेट विश्वकप के आयोजन को लेकर निर्णय लेने के लिए 28 दिन दिये, अगली बार बोर्ड को पूरे प्लान के साथ पहुंचना होगा

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Jun 2021 12:04:55 AM
ICC: The ICC gave the BCCI 28 days to decide on the event of the Twenty20 Cricket World Cup, next time the board will have to arrive with the full plan.

इंटरनेट डेस्क। आज मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की आने वाली कई टूर्नामेंट को लेकर मीटिंग की गई। इस मीटिंग में आईसीसी ने बीसीसीआई को ट्वेंटी-20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर 28 जून तक फैसला करने का समय दे दिया है। कोरोना संकट  के कारण आईपीएल भी 29 मैचों के बाद ही स्थगित हो गया था। अब ट्वेंटी-20 विश्वकप और आईपीएल के शेष मैच कराना ही बीसीसीआई के सामने सबसे बड़ी चुनौती होगी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अऩुसार, बीसीसीआई ने आधिकारिक तौर पर कह दिया है कि यूएई वर्ल्ड कप के आयोजन के लिए दूसरा विकल्प होगा। आईसीसी ने कहा कि अगले महीने बोर्ड की बैठक में पूरे प्लान के साथ आना होगा।

कोरोना की तीसरी लहर के खतरे के बीच टूर्नामेंट के भारत में होने पर संशय बरकरार हैं। 2016 का टी20 वर्ल्ड कप भी भारत में हुआ था। लेकिन इस बार ये टूर्नामेंट देश में शायद ही हो। यूएई ही बेहतर विकल्प है। इसी का चुनाव करना होगा। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.