ICC Twenty20 World Cup 2021 : आईसीसी ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप में टीम इंडिया ने अंतिम लीग मैच में नामीबिया को 9 विकेट से हराकर तीसरे स्थान पर सफर खत्म किया, टीम इंडिया ने रनरेट के मामले में पाकिस्तान सहित इन टीमों को छोड़ा पीछे ?

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Nov 2021 11:07:58 AM
ICC Twenty20 World Cup 2021 : In the ICC Twenty20 World Cup, Team India defeated Namibia by 9 wickets in the final league match to finish the third place, Team India left these teams including Pakistan behind in terms of run rate?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप 2021 के अंतिम लीग मैच में टीम इंडिया ने नामीबिया को 9 विकेट से हराकर अपना सफर ग्रुप-दो में तीसरे स्थान पर खत्म किया। टीम इंडिया ने पांच मैचों में से तीन में जीत दर्ज की वहीं उसे दो मैचों में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया के ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप से जल्द बाहर हो जाने पर फैंस को भी काफी निराशा हुई। वहीं विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री का भी ये अंतिम मैच था। ट्वेंटी-20 मैचों में अब विराट कोहली की जगह कोई और कप्तान की भूमिका में दिखेगा। ज्यादा उम्मीद रोहित शर्मा के नाम पर है। 

अंतिम लीग मैच में टीम इंडिया ने पहले नामीबिया को 8 विकेट पर 132 रन पर रोक दिया। इसके बाद भारतीय टीम ने 15.2 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर जीत हासिल की। केएल राहुल ने नाबाद 52 रनों की पारी खेली। वहीं रोहित शर्मा ने शानदार 56 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव 25 रन बनाकर नाबाद रहे। 

केएल राहुल ने 36 गेंदों पर चार चौके और दो छक्के लगाए। वहीं रोहित शर्मा ने 37 गेंदों पर सात चौके और दो छक्कों से अपनी पारी को सजाया। सूर्यकुमार यादव ने चार चौके लगाए। टीम इंडिया भले ही ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप में बाहर हो गई लेकिन भारत की रनरेट इसके बावजूद सभी टीमों से आगे थी। रनरेट के मामले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को भी पीछे छोड़ दिया। 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.