Winter Fashion Tips: ठंड में स्टाइलिश दिखना है तो अपनाएं ये टिप्स

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jan 2022 10:11:28 PM
If you want to look stylish in the cold, follow these tips

ठंड से बचने के लिए सर्दी के मौसम में ऐसे कपड़े पहनना जरूरी है, जो गर्मी का अहसास दें। ऐसे में लड़कियां फैशन के साथ ठंड में रहना पसंद करती हैं. आप इस सीजन में फैशन के लिए कई तरह के वूलन ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। अब आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देने जा रहे हैं। इसके लिए आपको रंगों और कपड़ों के साथ थोड़ा एक्सपेरिमेंट करना होगा तभी आप इस मौसम में भी स्टाइलिश और फैशनेबल दिख सकती हैं।

कार्डिगन और टर्टल नेक स्वेटर- सर्दियों में पहनने के लिए ऊनी स्वेटर एक अच्छा विकल्प है। आप इसे बाजार से प्राप्त कर सकते हैं। बाजार में आपको कई तरह के डिजाइनर और रंग-बिरंगे स्वेटर मिल जाएंगे। लड़कियों को टर्टल नेक स्वेटर बहुत पसंद होते हैं, जिन्हें हाई नेक भी कहा जाता है। आप इन्हें जींस, ट्राउजर या स्कर्ट के साथ पेयर कर सकती हैं।


 
विंटर लॉन्ग ड्रेस और ओवर कोट- यह आपको स्टाइलिश लेकिन क्लासी लुक देगा। आज के समय में लॉन्ग और शॉर्ट विंटर बॉडीकॉन और फ्रॉक ड्रेसेस भी आने लगी हैं. ऐसे में अगर आप कहीं किसी पार्टी में जा रही हैं तो विंटर लॉन्ग ड्रेस और ओवर कोट कैरी कर सकती हैं. वहीं आप इसके साथ लॉन्ग बूट्स और विंटर स्टॉल जरूर कैरी करें।

हुडीज और स्वेटशर्ट्स- स्वेटशर्ट युवा लड़कियों को काफी पसंद आता है। ऐसे में कैजुअल लुक के लिए यह बेस्ट ड्रेस है। वहीं इसे आप ऑफिस और कॉलेज में जींस के साथ पहन सकती हैं। इसके साथ आप स्पोर्ट्स शूज या लॉन्ग बूट्स पहन सकती हैं। आप हुडी और मिठाई शर्ट का प्रयास करें।

जैकेट और कोट- पफर जैकेट, डेनिम, एनिमल प्रिंट वैक्स जैकेट, लेदर जैकेट, ट्रेंच कोट, शॉर्ट कोट, फॉक्स लेदर ट्रेंच कोट और गार्निक जैकेट जैसी विभिन्न किस्में बाजार में उपलब्ध होंगी। वहीं अगर आप सर्दियों में गर्म कपड़ों में स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो आपको जैकेट ट्राई करनी चाहिए। इसके साथ लॉन्ग बूट कैरी करें।

पोंचो और वूलन लॉन्ग श्रग- हाई नेक और स्वेटर पर बहुत अच्छा लगता है। इसके साथ ही लॉन्ग बूट्स, विंटर हैट और ग्लव्स पहनें। वैसे पोंचो सर्दियों में युवा लड़कियों को बहुत पसंद आता है और यह आपको सर्दियों में स्टाइलिश लुक देगा.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.