आईपीएल के 54वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले खेलते हुए 17 ओवरों में 3 विकेट पर 145 रन बनाए, शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने दी केकेआर को तेज शुरुआत

Samachar Jagat | Thursday, 07 Oct 2021 09:03:33 PM
In the 54th match of IPL, Kolkata Knight Riders scored 145 for 3 in 17 overs, playing first against Rajasthan Royals, Shubman Gill and Venkatesh Iyer gave KKR a quick start.

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के 54वें मैच में आज गुरुवार को डबल हेडर मुकाबलों के तहत दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स का सामना केकेआर से हो रहा है। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 17 ओवरों में 3 विकेट पर 145 रन बना लिये हैं।

कोलकाता की टीम को आज के मुकाबले में भी अन्य मुकाबलों की तरह दोनों ही ओपनरों ने शानदार शुरुआत दी। शुभमन गिल ने आईपीएल में एक और अर्धशतक लगाते हुए 44 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेली। वहीं वेंकटेश अय्यर ने 38 रनों का योगदान दिया। नीतीश राणा 12 रन बनाकर आउट हुए। राहुल त्रिपाठी 21 रन बनाकर सकारिया की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए।  

राजस्थान की टीम अपने आखिरी मैच में केकेआर का गणित बिगाड़ सकती है। राजस्थान को अपने पिछले मैच में मुंबई के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।  आरआर की अंतिम एकादश में डेविड मिलर की जगह लियाम लिविंगस्टोन को शामिल किया जा सकता है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.