सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 के एलीट ग्रुप-ए में तमिलनाडु ने केरल को 5 विकेट से हराकर 5 मैचों में चौथी जीत दर्ज की, पहला क्वार्टर फाइनल तमिलनाडु के नाम रहा, विष्णु विनोद की 7 छक्कों से सजी पारी पर फिरा पानी

Samachar Jagat | Thursday, 18 Nov 2021 01:32:39 PM
In the Elite Group-A of the Syed Mushtaq Ali Trophy 2021, Tamil Nadu beat Kerala by 5 wickets to register its fourth win in 5 matches, the first quarter-final was in the name of Tamil Nadu, Vishnu Vinod's innings of 7 sixes turned water.

स्पोर्ट्स डेस्क। सैयद मुश्ताक अली क्रिकेट ट्रॉफी 2021 के घरेलू सत्र में आज गुरुवार को दिल्ली में खेले गए पहले क्वार्टरफाइनल मैच में तमिलनाडु ने केरल की टीम को 5 विकेट से हरा दिया है। तमिलनाडु इस जीत के साथ ही इलीट ग्रुप-1 में पांच मैचों में से चार मैचों में जीत दर्ज करके 16 पॉइंट्स के साथ टॉप पर है। वहीं केरल की टीम को पांच मैचों में से तीसरी हार का सामना करना पड़ा। केरल के पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 181 रन का स्कोर खड़ा किया। लेकिन तमिलनाडु ने 19.3 ओवर में ही पांच विकेट पर 187 रन बनाते हुए जीत हासिल कर ली। एम मोहम्मद ने पहली ही गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी। 

केरल की ओर से विष्णु विनोद 26 गेंदों पर दो चौके और सात छक्के लगाकर 65 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं ओपनर रोहण कुन्नुम्मुल ने भी 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 43 गेंदों पर 5 चौके लगाए। हालांकि कप्तान संजू सैमसन ने केरल के फैंस को बेहद निराश किया और मात्र दो गेंद खेलकर शून्य पर पवेलियन लौट गए। विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन ने 15 रनों की पारी खेली। 

सचिन बेबी 33 रन बनाकर आउट हुए। सजीवन अखिल 9 रन बनाकर नाबाद लौटे। तमिलनाडु की ओर से ओपनर हरि निशांत ने 32 रन बनाकर टीम को अच्छी शुरुआत दी। हालांकि टीम के दूसरे ओपनर नारायण जगदीशन सात रन बनाकर चलते बने। साई सुदर्शन ने 31 गेंदों पर 46 रनों की तेजतर्रार पारी खेली। वहीं तमिलनाडु के कप्तान विजय शंकर ने भी 33 रन की तेज पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी। संजय यादव 32 रन और शाहरुख खान ने 19 रनों का योगदान दिया। 

 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.