IND Tour to SA : कोरोना के नये वैरिएंट ओमिक्रॉन का पहला मामला साउथ अफ्रीका में मिलने से भारतीय टीम के अफ्रीकी दौरे पर संकट के बादल, बीसीसीआई और कप्तान विराट कोहली ने अफ्रीकी दौरे को लेकर क्या कहा ?

Samachar Jagat | Thursday, 02 Dec 2021 02:34:35 PM
IND Tour to SA :  Indian team's African tour clouded by the first case of Corona's new variant Omicron being found in South Africa, what did BCCI and captain Virat Kohli say about the African tour?

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया का साउथ अफ्रीका दौरा खटाई में पड़ सकता है। दरअसल दुनियाभर में फिर से कोरोना वायरस का आतंक बढ़ना शुरू हो गया है। एक के बाद एक कई देशों में प्रतिदिन आने वाले केसों की संख्या लगातार बढ़ रही है। कोरोना के नये वैरिएंट ओमिक्रॉन का पहला मामला भी साउथ अफ्रीका से ही सामने आया है ऐसे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सामने संकट खड़ा हो गया है कि आखिर कैसे बोर्ड इन विषम परिस्थितियों में टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के दौरे पर भेजे? टीम इंडिया के साउथ अफ्रीकी दौरे को लेकर कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी प्रतिक्रिया रखी है। दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर रहे विराट कोहली दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया में लौट आये हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अऩुसार, माना जा रहा था कि अफ्रीकी दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन इसी सप्ताह होने की उम्मीद थी लेकिन अब कोरोना के मामले देश में बढ़ने और ओमिक्रॉन वैरिएंट का पहला मामला साउथ अफ्रीका में निकलने के बाद से बीसीसीआई ने अभी टीम के चयन को टाल दिया है। 

विराट कोहली ने अफ्रीकी दौरे को लेकर कहा कि फिलहाल हम बीसीसीआई से इस मामले को लेकर बातचीत कर रहे हैं। ओमिक्रॉन का पहला केस दक्षिण अफ्रीका में होने की पुष्टि हुई थी, इसके बाद से यहां लगातार कोविड-19 के मामले बढ़ रहे हैं। दुनिया के अन्य देशों में भी ओमिक्रॉन के मामले सामने आने लगे हैं। टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका में तीन टेस्ट, तीन ट्वेंटी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.