IND v/s ENG 5th Test Match Cancelled : मैनचेस्टर में कोरोना का खौफ, भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच करना पड़ा रद्द, सीरीज के फैसले पर अभी सस्पेंस बरकरार

Samachar Jagat | Friday, 10 Sep 2021 02:34:42 PM
IND v/s ENG 5th Test Match Cancelled: Fear of Corona in Manchester, fifth and last test match between India and England had to be canceled, suspense still remains on the decision of the series

स्पोर्ट्स डेस्क। मेजबान इंग्लैंड और भारत के बीच आज खेला जाना वाला पांचवां और अंतिम टेस्ट मैच कोरोना वायरस संक्रमण के कारण रद्द कर दिया गया है। कल मैच से एक दिन पहले टीम इंडिया के जूनियर फिजियो के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद से टीम इंडिया के क्रिकेटर वायरस के कारण डरे हुए नजर आ रहे थे। हालांकि कल की सभी की कोरोना टेस्ट भी किया गया था जिसके बाद हालांकि कोई भी क्रिकेटर पॉजिटिव नहीं निकला लेकिन इसके बावजूद क्रिकेटरों में डर बैठा हुआ है इसकी को देखते हुए आखिरकार अंतिम टेस्ट मैच को आज रद्द कर दिया गया है। सीरीजी में भारत 2-1 से आगे है लेकिन सीरीज का फैसला अभी होल्ड पर रखा गया है। जल्द ही आईसीसी इसपर कोई निर्णय लेगा। 

The ECB and BCCI have mutually decided to call off the fifth #ENGvIND Test, which was due to begin today.

Details ????https://t.co/MIAkhQodzK — ICC (@ICC) September 10, 2021

क्रिकइऩ्फो वेबसाइट के अऩुसार, भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने मैनचेस्टर टेस्ट में खेलने से इंकार करने के बाद सीरीज की स्कोर लाइन पर सस्पेंस बरकरार है। भारतीय खिलाड़ी कोरोना वायरस के खतरे की वजह से डरे हुए थे और इंडिया के पास मैच में उतारने के लिए प्लेइंग 11 नहीं थी इसलिए मैच को रद्द करने का फैसला किया गया है। 

वहीं इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीसी ) मैच रद्द होने के बाद फैंस से माफी मांगी है। ईसीबी ने अपने बयान में कहा कि हम अपने क्रिकेट फैंस, न्यूज पार्टनर से माफी मांगते हैं। हमारी वजह से आप लोगों के लिए असुविधा पैदा हुई। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.