IND v/s ENG : इंग्लैंड दौरे पर मौजूद टीम इंडिया के कर्ई खिलाड़ी इंजरी से जूझ रहे, श्रीलंकाई दौरे पर वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव को इंग्लैंड से आया बुलावा, सूर्यकुमार यादव करेंगे टेस्ट डेब्यू?

Samachar Jagat | Saturday, 24 Jul 2021 05:23:57 PM
IND v/s ENG: Many players of Team India on the tour of England are battling injury, Prithvi Shaw and Suryakumar Yadav, who performed brilliantly in the ODI series on the Sri Lankan tour, were called from England, Suryakumar Yadav will make his Test debut?

इंटरनेट डेस्क। श्रीलंका दौरे में वनडे सीरीज में शानदार जीत के बाद टीम के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और मैन आफ द सीरीज रहे सूर्यकुमार यादव को सब्सट्यूट खिलाड़ी के तौर पर इंग्लैंड से बुलावा आया है। इंग्लैंड दौरे पर मौजूद टीम इंडिया के कई खिलाड़ी चोट से जूझ रहे हैं। शुभमन गिल चोट के कारण स्वदेश लौटे चुके हैं। वहीं हाल ही में वार्म अप मैच के दौरान वॉशिंगटन सुंदर भी चोटिल हो गए थे। ऐसे में टीम प्रबंधन ने इन दोनों खिलाड़ियों को इंग्लैंड दौरे में टीम इंडिया में शामिल करने के लिए बुलाया है। 

 

शुभमन को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के दौरान घुटने के नीचे पैर के आगले हिस्से में चोट लगी थी जबकि आवेश खान का काउंटी एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान अंगूठा डिस्लोकेट हो गया और वाशिंगटन की उंगली की चोट भी बढ़ गई। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि ऑफ स्पिनर जयंत यादव को भी वाशिंगटन की जगह लेने के लिये ब्रिटेन जाना था, लेकिन अभी सिर्फ सूर्यकुमार और पृथ्वी को ही भेजा जायेगा। ये दोनों खिलाड़ी जल्द ही टीम इंडिया कैंप से इंग्लैंड में जुडेंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.