IND v/s ENG : पांचवा टेस्ट मैच रद्द होने पर इस पूर्व क्रिकेटर ने जताया गुस्सा ? बोले - ये सब बीसीसीआई का किया धरा, आईपीएल को फायदा पहुंचने के लिए दे दी टेस्ट मैच की बली, ये खिलाड़ी ही अब आईपीएल में खेलेंगे..?

Samachar Jagat | Saturday, 11 Sep 2021 04:53:52 PM
IND v/s ENG  :  This former cricketer expressed anger on the cancellation of the fifth test match, said - all this was done by the BCCI, gave the test match to benefit the IPL, only these players will now play in the IPL..?

स्पोर्ट्स डेस्क। मेजबान इंग्लैंड और भारत के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी और पांचवा मैच कोरोना की चपेट में आ गया। मैच रद्द होने के कारण ईसीबी को भी 300 करोड़ से ज्यादा का नुकसान हुआ। वहीं टेस्ट सीरीज भी 2-1 पर ही छूट गई। सीरीज का परिणाम नहीं निकलने के कारण भी इंग्लैंड के कई पूर्व क्रिकेटर बौखलाए हुए हैं। कई पूर्व क्रिकेटरों ने सीरीज के इस नाटकीय अंत पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने कहा कि ये सब बीसीसीआई ने आईपीएल को फायदा पहुंचाने के लिए किया है। इंडियन क्रिकेट बोर्ड ने पांचवा टेस्ट मैच इस लिये रद्द करवा दिया ताकि आईपीएल को फायदा पहुंचे। उन्होंने कहा कि भारतीय खिलाड़ियों को उनकी आरटीपीसीआर पर भी भरोसा नहीं रहा। 

माइकल वॉन ने एक चैनल से हुई बातचीत में कहा कि यह सब पैसे और आईपीएल को लेकर हुआ है। पांचवे टेस्ट रद्द इसलिये किया गया क्योंकि आईपीएल नजदीक था और भारतीय खिलाड़ियों को कोरोना के डर से उसे मिस करने से डर लग रहा था। एक हफ्ते बाद हम सब आईपीएल में इन क्रिकेटरों को खेलता देखेंगे, मुस्कराता देखेंगे। इधर-उधर दौड़ता देखेंगे। 

 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.