IND v/s ENG Women : भारतीय महिला क्रिकेट टीम पर दूसरे ट्वेंटी-20 में लगा मैच फीस का 20 फीसदी जुर्माना, स्लो ओवर रेट बना कारण

Samachar Jagat | Monday, 12 Jul 2021 11:53:17 PM
IND v/s ENG Women: Indian women's cricket team fined 20 percent of match fee in second Twenty20, slow over rate became the reason

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के होव में दूसरे ट्वेंटी-20 मैच में इंग्लैंड को शिकस्त देकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। लेकिन भारतीय महिला टीम के लिए एक बेहद दुख भरी खबर भी आई। आईसीसी ने दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में स्लो ओवर रेट के लिए भारतीय टीम पर मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगा दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आईसीसी के मैच रैफरी फिल विटीकेस ने जुर्माना लगाया। भारतीय टीम निर्धारित समय के भीतर एक ओवर पीछे रह गई थी। इसी कारण मैच फीस का 20 फीसदी जुर्मान टीम पर लगाया गया है। 

गौरतलब है कि भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है। वनडे सीरीज में 2-1 से हार के बाद टीम ने टी-20 सीरीज में 1-1 की बारबरी कर ली। तीसरा मैच 14 जुलाई को होगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.